इस महीने गुरु की चाल में आया बदलाव, इन सात राशिओ की चमक जायेगी किस्मत

इस माह के अंत तक देवगुरु बृहस्पति अपनी नीच राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और उसके बाद वो वक्री होकर अपनी खुद की राशि धनु में प्रवेश करेंगे। फिर इसी साल कुछ स्मी के बाद पुनः मकर राशि में आ जाएंगे। गुरु की इस चाल का असर सभी बारह राशियो पर पड़ेगा किन्तु इन सात राशियों पर उनका प्रभाव बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है। ये सात राशियो की किस्मत खुल जायेगी। तो यह सात राशिया इस प्रकार हैं।

मेष

इस राशि के जातको के लिए गुरु का नीच भाव भाग्यशाली साबित होगा। इस दौरान आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। धर्म और अध्यात्म के क्षेत्र में आपकी खास रुचि बढ़ेगी। आपको किसी धर्म स्थल पर जाने का अवसर मिल सकता है। आपके कार्य क्षेत्र में भी आपका प्रदर्शन बहुत ही सराहनीय होगा। आपके भाग्य में वृद्धि की प्रबल संभावनाय है। आप समाज कल्याण के कार्य मे सहयोग दे सकेंगे।

मिथुन

इस राशि के जातको के लिए यह गुरु का परिवर्तन आपके लिए बहुत सारी अच्छी सौगातें लेकर आएगा। आपके दांपत्य जीवन के लिए यह शुभ समय साबित होगा। आपके जीवनसाथी और आपके बीच अच्छा तालमेल देखने को मिलेगा। अगर आप किसी शोध के कार्य से जुड़े हैं तो उसमें भी आपको अवस्य सफलता मिलने के योग बन रहे है। लेकिन आपको कोई भी वाहन चलाते समय थोड़ी सी सावधानी बरतने की जरूरत है। आपका ध्यान रहस्यमी चीज़ों की तरफ आकर्षित होगा। शोध के विद्यार्थियों के लिए यह गुरू की चाल बहुत शुभ है।

कन्या

इन राशि के जातको के लिए गुरु की चाल लाभदायक साबित होगी। इस घड़ी मे आपकी सभी अधूरी इच्छाओ की पूर्ति होंगी। आपके सुख-संसाधनों में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे है। गुरु की कृपा से आप कोई नया घर या वाहन आदि की खरीदी कर सकते । आपकी माता के स्वास्थ्य मे लाभ होने की भी संभावना है। आपको घर मे चल रहे क्लेश से भी छुटकारा मिलेगा और साथ ही घरवालों के बीच प्रेम बढ़ता दिखाई देगा।

वृश्चिक

इनकी इस चाल परिवर्तन से इन राशि जातको को शुभ समाचार प्राप्त होंगे। इन लोगो की आमदनी के नए-नए स्रोत बढ़ेंगे। आपका व्यवहार दूसरे लोगों को बहुत ही पसंद आएगा। आप अपनी मीठी बातों से सामने वाले व्यक्ति का दिल जीत लोगे। आपके आत्मविश्वास, पराक्रम तथा साहस मे बढ़ोतरी होगी। इस समय के बीच में आप कोई साहसिक कार्य को आरंभ कर सकते हो।

धनु

गुरु के इस राशि परिवर्तन करने से इन राशि के जातको के लिए लाभदायी सिद्ध होगा। इस दौरान आप अच्छी किताबो को पढ़ पायोगे। आपकी तार्किक शक्ति प्रबल होगी। आर्थिक रूप से यह राशि गोचर आपको सफल परिणाम दिलाएगा। दूसरे लोग आपके व्यक्तित्व की तारीफ करेंगे और वे आपसे सलाह मशवरा भी करेंगे। आपका सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ

इन राशि के जातको को देवगुरु बृहस्पति का विशेष आशीर्वाद मिलने वाला है। आपकी धन और संपत्ति से जुड़े मामलों में सारे परिणाम शुभ होंगे। आपकी नौकरी में आपका वेतन बढ़ेगा। आपका अटका हुआ धन आपको वापस मिलेगा। आपके घर में आपके बड़े भाई-बहनों को भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। मित्रो का सदा सहयोग प्राप्त होगा।

मीन

इन राशि के जातको के लिये गुरु का यह नीच भाव बहुत ही लाभदायी साबित होने वाला है। नौकरी और व्यापार से जुड़े लोगो को अच्छे परिणाम मिलेंगे और इसके साथ ही जो जातक शिक्षण क्षेत्र से जुड़े है उनके लिए तो यह समय बेहद ही अच्छा साबित होने वाला है। काम में सफलता मिलने से आप खुश दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *